Crime

आदित्यपुर में अपराधी बेलगाम: राजद नेता के भाई और दोस्त पर ताबड़तोड़ गोलीबारी*

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड:सरायकेला-खरसावां जिला के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों की बेलगाम हरकतें जारी हैं। दो दिन पहले ही जमीन कारोबारी और उनके बेटे को गोली मारने की घटना के बाद, अब सोमवार को मांझीटोला संजय नगर के पास देर रात अपराधियों ने दो युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। इनमें से एक सरायकेला-खरसावां युवा राजद जिला अध्यक्ष उदित यादव के भाई विवेक यादव और उनका दोस्त जशनप्रीत उर्फ भुट्टर शामिल हैं। दोनों का इलाज टीएमएच अस्पताल में चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, आदित्यपुर दिन्दली बस्ती निवासी युवा राजद जिला अध्यक्ष उदित यादव के भाई विवेक यादव अपने दोस्त जशनप्रीत के साथ ट्रांसपोर्ट में चलने वाले अपने ट्रकों का काम पूरा कर देर रात घर लौट रहे थे। इस बीच, एस टाइप मोड़ बीडीएस मॉल के समीप एक चाय दुकान पर कुछ युवकों के साथ उनका विवाद हो गया।

बाद में, विवेक यादव और जशनप्रीत अपनी हुंडई वरना कार में सवार होकर वहां से निकल पड़े। जब वे जशनप्रीत को नेशनल इलेक्ट्रॉनिक्स मोड़ के पास उनके घर छोड़ने जा रहे थे, तभी काले रंग की वेन्यू कार में आए 4-5 युवकों ने उन पर अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी में जशनप्रीत के पेट में गोली लगी, जबकि विवेक यादव के गले के पास से गोली छूकर निकल गई।

घटना के बाद, देर रात दोनों घायल युवकों को टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया। जशनप्रीत का ऑपरेशन किया जा रहा है, जबकि विवेक यादव ऑब्जर्वेशन में हैं। इधर, घटना के बाद आदित्यपुर पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है और इलाके में तनाव का माहौल है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

Related Posts