Crime

कपाली टीओपी चौक पर पुराने विवाद में भाई ने भाई की हत्या

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड:सरायकेला-खरसावां जिले के कपाली ओपी अंतर्गत कपाली टीओपी चौक के पास मंगलवार की सुबह एक पुराने विवाद के बाद अमजद अली की हत्या कर दी गई। अमजद की हत्या उसके छोटे भाई अहमद ने की है। अहमद ने अमजद के सिर पर रॉड से कई बार वार किया, जिससे उसका दिमाग बाहर आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद, हमलावर अहमद मौके से फरार हो गया। इस हादसे से गुस्साए स्थानीय लोगों ने हमलावर के परिजनों को उनके घर में बंधक बना लिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जब हमलावर के परिजनों को अपने साथ ले जाने का प्रयास किया, तो स्थानीय लोगों ने उसे रोक लिया। फिलहाल, मौके पर हंगामा जारी है और स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

*पुलिस कार्रवाई और स्थिति:* पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास कर रही है और स्थानीय लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने हमलावर की तलाश शुरू कर दी है और जल्द से जल्द उसे पकड़ने का आश्वासन दिया है। पुलिस ने स्थानीय लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है और लोग इस दर्दनाक घटना को लेकर बेहद आक्रोशित हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और स्थिति को सामान्य करने के प्रयास में जुटी हुई है।

Related Posts