Crime

*पांकी प्रखंड के पिपराटांड़ थाना अंतर्गत बहेरा गांव में दो स्थानों पर मिले मांस, हड्डी एवं पशु के अपशिष्ट, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस*

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पलामू जिला स्थित पांकी प्रखंड के पिपराटांड़ थाना अंतर्गत पगार खुर्द पंचायत के बहेरा गांव में बकरीद के दूसरे दिन दो स्थानों पर मांस, हड्डी एवं पशु के बड़े पैमाने पर अपशिष्ट मिलने से पूरे गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। मामले की जानकारी मिलते ही पांकी पुलिस इंस्पेक्टर पूनम टोप्पो, पिपराटांड़ थाना पुलिस एवं पांकी थाना पुलिस के साथ सीआरपीएफ की टीम मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभालने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने बहेरा गांव निवासी मनोज मिश्रा के घर से एवं बहेरा मस्जिद के समीप एक पुराने कुएं से मांस, हड्डी एवं पशु के अपशिष्ट को जप्त कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

इस घटना की सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। घटना के विरोध में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं समेत ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी की और गौ हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए दोषियों पर तत्काल कार्रवाई की मांग की। ग्रामीणों ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

पीपराटांड़ थाना प्रभारी मुकेश सिंह ने बताया कि ग्रामीणों से लिखित आवेदन प्राप्त हुआ है और मामले की जांच की जा रही है। जांच उपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने गांव में शांति बनाए रखने की अपील की है और कहा है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

इस घटना ने पूरे गांव में सुरक्षा और शांति की स्थिति को गंभीर बना दिया है। पुलिस द्वारा जल्द ही दोषियों को पकड़ने और उचित कार्रवाई करने की उम्मीद की जा रही है।

Related Posts