Crime

धनबाद: ट्रक और कार की टक्कर में चार युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

धनबाद: ट्रक और कार की टक्कर में चार युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल
न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड:धनबाद जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र अंतर्गत जीटी रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। मंगलवार की देर रात, लोहार बरवा नामक जगह पर एक ट्रक और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें चार युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। मृतकों में राहुल कुमार गुप्ता, धनबाद के रांगा टांड निवासी और अंकित, धनबाद गांधी नगर कॉलोनी निवासी शामिल हैं, जबकि दो अन्य की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

घटना के समय कार गलत साइड से जा रही थी, जिसके कारण सामने से आ रही ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। हादसे की आवाज सुनकर आस-पास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। पुलिस के आने के बाद कार में फंसे लोगों को कटर मशीन की सहायता से बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक चार युवकों की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल एक युवक को धनबाद स्थित मेडिकल कॉलेज एसएनएमएमसीएच भेजा गया।

घटनास्थल से शराब की बोतलें भी मिली हैं, जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि कार चला रहा युवक नशे में था। इस दुर्घटना ने इलाके में शोक और चिंता का माहौल पैदा कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

Related Posts