Crime

जहरीली शराब पीने से 30 लोगों की मौत, 60 से अधिक लोग अस्पताल में भर्ती, मच गया हड़कंप, एक्शन में CM

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

तमिलनाडु: जहरीली शराब पीने से बुधवार रात 30 लोगों की मौत की खबर सामने आई। तमिलनाडु के कल्लाकुरिचि जिले में कथित तौर पर अवैध देशी शराब पीने से कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई और 60 से अधिक लोग अस्पताल में भर्ती हैं। इस मामले में अवैध शराब बनाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के पास से 200 लीटर अवैध शराब जब्त की गई है। जांच के बात पता चला कि शराब में जानलेवा मेथनॉल पाया गया था। बताया जाता है कि अभी और लोगों की मौत हो सकती है।

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और राज्यपाल आरएन रवि ने हादसे पर दुख और संवेदना व्यक्त की। कल्लाकुरिची के जिला कलेक्टर MS प्रशांत ने जिले के सरकारी अस्पताल में जाकर मरीजों से मुलाकात की। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति के. कन्नुकुट्टी (49) को गिरफ्तार किया है। उसके पास से लगभग 200 लीटर जहरीली शराब बरामद हुई है। इसमें मेथनॉल मिला हुआ है।

मुख्यमंत्री ने अवैध शराब को बनने से रोकने में असफल अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कल्लाकुरिची में मिलावटी शराब पीने से लोगों की मौत की खबर सुनकर मैं स्तब्ध और दुखी हूं। हादसे के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटनाक्रम को होने से रोकने में विफल रहने वाले अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि ने भी मौतों पर शोक व्यक्त किया और पीड़ितों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Related Posts