Regional

यूपी में विदेशी ताकतों ने लगाया पैसा, PM मोदी प्रधानमंत्री न बने इस लिए…साक्षी महाराज के बयान से हलचल

न्यूज़ लहर संवाददाता
यूपी : उत्तर प्रदेश में बीजेपी को लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त मिली है।जिससे बीजेपी उबर नहीं पा रही है।इसी बीच उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज का सनसनीखेज बयान आया है। उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री न बने इसके लिए विदेशी ताकतों ने पैसा लगाया था।
दरअसल, साक्षी महाराज बुधवार को पीएम मोदी के शपथ ग्रहण के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र उन्नाव पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान साक्षी महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से बात कि और उत्तर प्रदेश के चुनाव में विदेशी ताकतों का जो पैसा लगाया गया उसकी गृहमंत्री जांच करें। उन्होंने कहा कि यह सब साजिश के तहत किया गया और इसमें विदेशी साजिश शामिल थी।पीएम मोदी मुख्य टारगेट में थे क्योंकि यूपी से होकर पीएम की कुर्सी का रास्ता जाता है।
उन्नाव सांसद ने आगे कहा है कि विदेशी ताकत कौन है, पीएम मोदी और बीजेपी को यूपी में टारगेट करते हुए विदेशी निवेश किया गया। उन्होंने कहा कि मैं लोकसभा चुनाव में 70,000 वोटो से पिछड़ा हूं।विदेशी ताकतें नहीं चाहती थी कि पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बने।साक्षी महाराज ने कहा कि यूपी के चुनाव नतीजों की समीक्षा की जानी चाहिए।


इस संबंध में मैंने प्रधानमंत्री से व्यक्तिगत अनुरोध भी किया।उन्होंने कहा कि पता नहीं लोग क्यों बाबर का नाम रटते-रटते बाबरे क्यों हो गए हैं। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 में BJP को लोकसभा चुनाव में तगड़ा झटका लगा है और वह 33 सीटों पर सिमट गई है। SP सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है।सपा को 37 सीटें मिली हैं। सपा-कांग्रेस गठबंधन को 43 सीटें मिली हैं।NDA के खाते में करीब 36 सीटें आई हैं।

Related Posts