Crime

जमशेदपुर में ट्रेलर चालक से लूट, आक्रोशित ड्राइवर ने सड़क जाम कर किया विरोध

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को भुइयांडीह गोलचक्कर के पास ट्रेलर चालक से छिनतई की घटना घटित हुई। इस घटना के कारण आक्रोशित होकर ट्रेलर चालक विशाल यादव ने ट्रेलर को बीच सड़क पर खड़ा कर दिया, जिससे सड़क पर भयंकर जाम लग गया। इस जाम के कारण आम राहगीरों, वाहनों और स्कूली बच्चों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

जानकारी के अनुसार, विशाल यादव डिमना चौक से ट्रेलर लेकर आ रहा था। जब वह भुइयांडीह चौक पर पहुंचा, तो स्थानीय चोरों ने ट्रेलर पर चढ़कर चाकू की नोक पर उसकी चार चैन और एक मोबाइल फ़ोन छीन लिया। इस घटना के बाद विशाल यादव ने विरोध स्वरूप अपना ट्रेलर सड़क के बीचोंबीच खड़ा कर दिया, जिससे आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही पीसीआर दस्ता और सीतारामडेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने चालक से मामले की जानकारी ली और आगे की कार्रवाई के लिए उसे थाने ले गई। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि दोषियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान स्थानीय लोगों और राहगीरों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा, खासकर स्कूली बच्चों को समय पर स्कूल पहुंचने में कठिनाई हुई।

इस घटना ने क्षेत्र में सुरक्षा की स्थिति पर सवाल खड़े कर दिए हैं और स्थानीय लोगों में भय का माहौल पैदा कर दिया है। पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था करने का आश्वासन दिया है ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाएं न हो सकें।

Related Posts