Crime

कोयनारा नदी में डूबने से दो छात्राओं की मौत

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड:खूंटी जिले के रनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कोयनारा जराकेल गांव के पास शनिवार को कोयनारा नदी में डूबने से दो छात्राओं की मौत हो गई। मृतकों की पहचान असरिता तिड़ू (15 ) पिता जीवन तिड़ू मुरहू थाना क्षेत्र के दरला जामटोली निवासी और जेनल रानी कोनगाड़ी (25 ) पिता जेम्स कोनगाड़ी रनिया थाना क्षेत्र के कोयनारा जराकेल गांव निवासी शामिल हैं।बता दें कि असरिता खूंटी के एसडीए स्कूल में नवीं कक्षा की छात्रा थी, जबकि जेनल रांची से बीएड कर रही थी।
मिली जानकारी के अनुसार रनिया थाना के कोयनारा जराकेल निवासी जेम्स जेनेथ कोनगाड़ी के घर में गुरुवार को शादी समारोह था। जेनल अपने परिवार के साथ शादी समारोह में भाग लेने गई थी। शनिवार को असरिता और उसकी मां मरियम तिड़ू के साथ जेनल भी कोयनारा नदी नहाने गई थी। मरियम नदी किनारे कपड़ा धो रही थी और असरिता और जेनल नदी में नहा रही थी। नहाने के दौरान दोनों गहरे पानी में डूब गई।


जिससे घटनास्थल पर ही दोनो की मौत हो गई। वहीं घटना की सुचना रनिया थाना पुलिस दी गई।जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शवों को नदी से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Related Posts