Regional

बारीडीह गुरुद्वारा चुनाव को लेकर सीजीपीसी आयी एक्शन में; वोटर लिस्ट के लिए संगत को खुला आमंत्रण

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के बारीडीह गुरुद्वारा चुनाव को लेकर संगत के फरमान के बाद सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी (सीजीपीसी) पूरी तरह सक्रीय हो गयी है। इस बाबत मंगलवार को नोटिस के माध्यम से बारीडीह की संगत को वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाने के लिए खुला आमंत्रण दिया है।
इस विषय पर विस्तृत जानकारी देते हुए सीजीपीसी के प्रधान सरदार भगवान सिंह बताया कि सीजीपीसी बारीडीह गुरुद्वारा चुनाव को लेकर गंभीर है और इसके लिए उचित कदम उठाने शुरू कर दिए गए हैं। भगवान सिंह का कहना है कि कल यानि 26 जून से 1 जुलाई तक बारीडीह गुरुद्वारा कार्यालय में वोटर लिस्ट के लिए नाम संग्रहण का कार्य प्रारम्भ किया जायेगा जिससे सम्बंधित एक सुचना पत्र बारीडीह गुरुद्वारा में चस्पा दिया गया है।
चेयरमैन सरदार शैलेंदर सिंह ने बारीडीह की संगत को आह्वान करते हुए कहा है कि वैसे गुरु प्यारे जो जिनकी आयु 18 वर्ष से अधिक हो और मासिक आर्थिक सहयोग की पर्ची के साथ आधार कार्ड प्रस्तुत कर मतदाता सूची में अपना नाम दर्ज करवा सकते हैं।
महासचिव अमरजीत सिंह और गुरचरण सिंह बिल्ला ने बताया मतदाता सूची नाम संग्रहण का कार्य सुबह नौ बजे से ग्यारह बजे तक रोजाना किया जायेगा। मतदाता सूची में नाम जुड़वाने के लिए व्यक्ति को बारीडीह गुरुद्वारा परिक्षेत्र के होना आवयश्यक है।

Related Posts