Crime

भीषण सड़क हादसा, दो मासूम बच्चों समेत 13 लोगों की मौत, मची चीख-पुकार

न्यूज़ लहर संवाददाता
कर्नाटक: नेशनल हाईवे पर आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं, मिली जानकारी के अनुसार, आज अलसुबह कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा हुआ। बता दें कि, एक टेम्पो ट्रैवलर ने खड़ी लॉरी में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि, ट्रैवलर में सवार 13 लोगों की मौत हो गई।

इतना ही नहीं दोनों बहनों के पर कच्चे उड़ गए देखने वालों के भी हो छोड़ गए बताया जा रहा है कि इस हादसे में चार लोग बुरी तरह से घायल भी हुए हैं, जिन्हें आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया है। वहीं इस दर्दनाक सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। शवों को कब्जे में लिया। प्राथमिक जांच में हादसा तेज स्पीड और नींद की झपकी आने के कारण हुआ।
इस पूरे हादसे के बारे में जानकारी देते हुए घायलों ने बताया कि सड़क किनारे खड़ी लॉरी में पीछे से टक्कर लगी है। इसका कारण नींद की झपकी लगने से बैलेंस बिगड़ना हो सकता है। इस हादसे में दो मासूम बच्चों की भी मौत होने की जानकारी सामने आ रही है। हावेरी के SP अंशु कुमार ने हादसे की पुष्टि की।

उन्होंने बताया कि पुणे-बेंगलुरु नेशनल हाईवे पर हादसा हुआ। ब्यादगी तालुक में गुंडेनहल्ली क्रॉस के पास लॉरी खड़ी थी, जिसमें पीछे से आकर टेम्पो ट्रैवलर भिड़ गई। हादसे में मारे गए लोग शिवमोग्गा जिले के भद्रावती तालुक के येमहट्टी गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। ट्रैवलर में कुल 17 लोग सवार थे, जो बेलगावी जिले के सवादट्टी में येल्लम्मा मंदिर के दर्शन करने के बाद भद्रावती जा रहे थे कि रास्ते में हादसा हो गया।

Related Posts