Crime

गोपालगंज में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, अंडा फार्म में करता था मजदूरी

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

 

बिहार: गोपालगंज के बरौली थाना क्षेत्र के पिपरहिया गांव में अंडा फार्म पर काम कर रहे मजदूर की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। मृतक की पहचान पश्चिमी चंपारण जिले के लौकरिया थाना क्षेत्र के पुनई लक्ष्मीपुर गांव निवासी आनंद महतो के 25 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार के रूप में हुई।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पश्चिमी चंपारण जिले के पुनई लक्ष्मीपुर गांव निवासी गुड्डू कुमार अपने तीन भाइयों और मां के साथ बरौली थाना क्षेत्र के नवादा गांव निवासी अब्दुल्लाह के पुत्र इमरान आजम के अंडा फार्म में पिछले छह महीने से काम कर रहा था।गुड्डू हर दिन की तरह अंडा फार्म पर काम कर रहा था।इसी बीच बाइक सवार दो बदमाशों ने उसके सीने में गोली मार दी।जिससे उसकी मौत हो गई।मामले को लेकर अंडा फार्म के मालिक इमरान आजम ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से नामजद आरोपी उनसे 20 लाख रुपये की रंगदारी मांग रहे थे।

जिसे देने में फार्म मालिक आनाकानी कर रहा था। रंगदारी नहीं देने पर वे मेरे दरवाजे पर आए और फायरिंग की और धमकी भी दी।इसकी सूचना बरौली थाने में दी गई। डर के कारण मैंने यह बात किसी को नहीं बताई, लेकिन आज फिर बाइक सवार दो लोग पहुंचे, जहां पहले से ही चार मजदूर फार्म पर मौजूद थे।वे आए और गुड्डू को बाहर बुलाकर गोली मार दी। बताया जा रहा है कि बदमाश वहां पहुंचे और आवाज लगाई।जिसके बाद मृतक की मां बाहर आई लेकिन आरोपी ने उसे पर्ची नहीं दी।उसने कहा कि अपने बेटे को बुलाओ।

युवक की मां ने उसे आवाज लगाई और जैसे ही युवक बाहर आया बदमाशों ने उसके सीने में गोली मार दी और जाते समय आरोपी एक पर्ची फेंककर चले गए।फार्म मालिक ने बताया कि पर्ची में लिखा था कि जो भी इस फार्म पर काम करेगा उसे गोली मार दी जाएगी।फिलहाल पर्ची को पुलिस ने जब्त कर लिया है। इस संबंध में सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि अंडा फार्म में काम कर रहे एक मजदूर को गोली लगी है, जिससे उसकी मौत हो गई है।फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Related Posts