Regional

भाजपा सुंदरनगर मंडल ने परसुडीह-करनडीह जर्जर सड़क की मरम्मत की मांग

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर में भाजपा सुंदरनगर मंडल ने मंगलवार को परसुडीह से करनडीह जर्जर सड़क का मुद्दा जोर शोर से उठाया है। पिछले कई दिनों की योजना के बाद मंगलवार को डीसी को ज्ञापन देकर सड़क मरम्मत की मांग की गई है। इसके अलावा क्षेत्र की अन्य समस्याओं से भी अधिकारी का ध्यान आकृष्ट कराते हुए शीघ्र समाधान की मांग पूरी नहीं होने पर 6 जुलाई को परसुडीह दुर्गापूजा मैदान में धरना देने की बात कही गई।
डीसी से की गई मुख्य मांगें इस प्रकार हैं:
करनडीह चौक से लेकर शीतला चौक परसुडीह की मेन सड़क जो जल की पाइपलाइन व बिजली का तार का अंडरग्राउंड बिछाने पर इस रोड की स्थिति बहुत ही जर्जर हो चुकी है, जिसके कारण आए दिन दुर्घटना हो रही है।
उत्तरी करनडीह पंचायत में पड़ने वाले पुराने तहसील कार्यालय के सामने एक नाला है, जो की काफी दिनों से जाम हो गया है और रोड पर नाले का पानी बह रहा है।


पेयजल योजना के तहत जो भी कनेक्शन घरो में दिया गया हो या रोड से पार किया हो, वह बहुत सी जगहों पर लीक कर रहा है, जिसको की मुखिया और सम्बंधित विभाग को जानकारी देने पर बहुत विलंभ से कार्य को किया जाता है।
करनडीह चौक पर अनियंत्रित गाड़ी की पार्किंग, बस पढ़ाव के कारण रोज जाम लग जाता है, जो की घंटो तक रहता है, जिसके कारण आम जनमानस को बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
यदि 6 जुलाई तक मांगों पर कोई कार्रवाई नहीं होती है, तो वे परसुडीह दुर्गापूजा मैदान में धरना देने की योजना बना रहे हैं।

Related Posts