Crime

चांडिल में होटल स्टाफ ने बनाया युवती का वीडियो, हंगामा के बाद आरोपी फरार*

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: सरायकेला खरसावां जिला स्थित चांडिल में टाटा-रांची राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच 33) पर चांडिल थाना क्षेत्र के जयदा स्थित एक होटल का स्टाफ सोमवार की देर शाम लेडिज टॉयलेट में कपड़ा बदल रही युवती का वीडियो बनाते हुए पकड़ा गया। इसको लेकर होटल में देर रात तक हो-हंगामा होता रहा। हंगामा के बीच मौका मिलते ही वीडियो बनाने वाला होटल स्टाफ फरार हो गया। सूचना के बाद चांडिल थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ होटल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। उन्होंने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। पीड़ित युवती आरोपी युवक को पकड़कर वीडियो डिलीट कराने और उसके खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग पर अड़ी हुई थी। होटल संचालक ने भी लड़की को लिखित रूप से होटल के स्टाफ को पकड़ने और उचित कार्रवाई करने में सहयोग करने का भरोसा दिया। इसके बाद युवती अपनी टीम के साथ अपने घर लौट गई।

*क्या है घटना:*

जानकारी के अनुसार सोमवार को चांडिल अनुमंडल क्षेत्र के कुकड़ू और जमशेदपुर के कुछ युवक-युवती पुरुलिया मानभूम संस्कृति के गाना की शूटिंग करने चांडिल पहुंचे थे। इस दौरान सभी चांडिल डैम, जयदा मंदिर समेत अन्य स्थानों पर गाना की शूटिंग की। इसके बाद सभी जयदा स्थित सोहराई गार्डन होटल में नाश्ता किए। होटल के सामने भी शूटिंग करने के लिए प्लान करने लगे। इस दौरान महिला अदाकारा होटल के बाथरूम में जाकर कपड़ा बदलने लगी। युवती के कपड़ा बदलने की बात सुनकर होटल का स्टाफ मौका पाकर वेंटिलेटर से युवती का अश्लील वीडियो बनाने लगा। युवती मोबाइल से वेंटिलेटर के अंदर वीडियो बनाते देखकर शोर मचाने लगी। बाथरूम से युवती का शोर मचाए जाने के बाद बाहर खड़े लड़के दौड़कर वहां पहुंचे। लड़कों ने एक युवक को भागकर होटल के अंदर जाते देखा।

होटल के सीसीटीवी की जांच में उक्त युवक होटल का ही स्टाफ सुमंत पासवान निकला, जो रांची के चुटिया का रहने वाला है। हंगामे के बीच वह मौके से फरार हो गया। होटल पहुंचे लोगों ने अंदेशा जताया कि होटल का स्टाफ पहले भी महिला व युवतियों का अश्लील वीडियो बनाया होगा। बाथरूम के बाहर पीछे की ओर स्थित पेड़ पर चढ़कर होटल का स्टाफ वेंटिलेटर से मोबाइल पर अश्लील वीडियो बना रहा था। उस पेड़ पर बार-बार चढ़ने का निशान देखा गया। इसके बाद लोगों ने अंदेशा जताया कि आरोपी द्वारा पहले भी इस प्रकार का वीडियो बनाया गया होगा। चांडिल थाना की पुलिस मामले की पूरी जानकारी लेकर जांच में जुट गई है। युवती की शिकायत के बाद पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है और जल्द ही आरोपी को पकड़ने की बात कही है।

Related Posts