Crime

कपाली पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुनील कुमार प्रसाद अपहरण कांड का उद्भेदन किया, तीन आरोपी गिरफ्तार**

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड:सरायकेला-खरसावां जिला के कपाली ओपी पुलिस ने जमशेदपुर के कदमा भाटिया बस्ती के रहने वाले सुनील कुमार प्रसाद के अपहरण कांड का 24 घंटे के भीतर समाधान करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और उन्हें गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपियों में धीरज बलार, सूरज प्रकाश झा, और दिलीप महतो शामिल हैं।

कपाली ओपी प्रभारी सोनू कुमार ने बताया कि सुनील कुमार प्रसाद और तीनों आरोपी आपस में दोस्त थे। सुनील कुमार प्रसाद ने 2023 में जमशेदपुर के मानगो जवाहर नगर रोड नंबर 15 के रहने वाले धीरज बलार से 2 लाख रुपये कर्ज लिए थे। वहीं, मानगो के उलीडीह के रहने वाले दिलीप महतो से अपनी बीवी को मोबाइल दिलाने के नाम पर 56 हजार रुपये लिए थे। ये दोनों दोस्त सुनील कुमार प्रसाद से पिछले कई महीनों से अपने पैसे वापस मांग रहे थे। पैसे नहीं मिलने पर इन तीनों दोस्तों ने सुनील कुमार प्रसाद के अपहरण की योजना बनाई।

मंगलवार को तीनों ने सुनील को डाबो बुलाया और वहीं से सफेद रंग की इनोवा क्रेटा संख्या JH05DQ-3397 से उसका अपहरण कर उसे बालीगुमा के एक गैराज में ले गए। रात होते ही सभी खाना खाने के लिए घाटशिला गए। खाना खाने के बाद सभी ने कार से थोड़ी ही दूर पर एक खाली मैदान देखकर वहीं रात बिताई। बुधवार की सुबह, जब सभी नहा-धो रहे थे, तभी अचानक पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर सुनील कुमार प्रसाद को बरामद कर लिया।

पुलिस ने तीनों के पास से तीन मोबाइल फोन समेत अपहरण में प्रयुक्त कार को भी बरामद कर लिया। आज पुलिस ने तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Related Posts