Crime

*चांडिल: छेड़खानी के खिलाफ किन्नरों का हंगामा, सड़क जाम कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग*

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: सरायकेला जिले के चांडिल थाना क्षेत्र में किन्नरों के एक समूह ने पुलिस की कार्रवाई नहीं होने से नाराज होकर चांडिल थाना बाजार रोड को जाम कर दिया। इससे आवागमन बाधित हो गया। किन्नरों ने चांडिल थाना पहुंचकर छेड़खानी की घटना के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर दिया।

किन्नरों ने बताया कि सोमवार सुबह पाटा टोल के पास एक किन्नर पैसे मांगने खड़ी थी। तभी बाइक पर सवार दो युवक वहां पहुंचे और किन्नर से पैसे की मांग की। पैसे नहीं देने पर युवकों ने किन्नर के गुरु का नंबर मांगा, जो देने से इनकार करने पर उन्होंने किन्नर के साथ जबरन छेड़खानी और मारपीट की। मौके पर मौजूद एक अन्य किन्नर ने जब बीच-बचाव करने की कोशिश की, तो उसे भी मारा-पीटा गया।

बाद में चांडिल थाना प्रभारी और नीमड़ीह थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर किन्नरों को समझाकर सड़क से हटाया। उन्होंने किन्नरों को घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, जिसके बाद किन्नर माने। हालांकि, किन्नर आरोपी युवकों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे और चांडिल थाना में धरना जारी रखा।

Related Posts