Crime

बागबेड़ा में एलआईसी एजेंट के घर हुई बड़ी चोरी**

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र के कॉलोनी रोड नंबर-1 में स्थित एलआईसी एजेंट मनीष कुमार सिंह के घर में बड़ी चोरी की घटना घटी है। चोरों ने घर का ताला तोड़कर दो लैपटॉप, गहने, एलईडी टीवी, 4 गैस सिलेंडर सहित कई सामानों पर हाथ साफ कर दिया।

 

मनीष कुमार सिंह और उनका परिवार पिछले एक सप्ताह से हाजीपुर, बिहार में एक रिश्तेदार की रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने गए हुए थे। घर की देख-रेख का जिम्मा उन्होंने किताडीह में रहने वाले अपने मामा दिलीप कुमार सिंह को सौंपा था। मंगलवार की सुबह जब दिलीप सिंह बागबेड़ा पहुंचे, तो उन्होंने घर का ताला टूटा हुआ पाया और चोरी की जानकारी हुई।

इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू की। चोरी गए सामानों की पूरी जानकारी मनीष कुमार सिंह के गांव से वापस आने के बाद ही मिल पाएगी। दिलीप सिंह के अनुसार, चोरों ने आभूषण, नकदी, टीवी और गैस सिलेंडर सहित अन्य कीमती सामान चुरा लिए हैं।

पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है और चोरों को पकड़ने के लिए प्रयासरत है। स्थानीय लोगों में इस घटना के बाद से सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है।

Related Posts