Crime

जमशेदपुर: शराब पीने से मना करने पर बदमाशों का हमला, पांच घायल**

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र के खासमहल में रविवार की आधी रात को शराब पीने से मना करने पर दो दर्जन बदमाशों ने घर में घुसकर लाठी और रॉड से हमला कर पांच लोगों को घायल कर दिया। घटना के बाद सभी घायलों का इलाज खासमहल के सदर अस्पताल में कराया गया। हमलावर कीताडीह इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

घायलों में तुलसी पूर्ति, उनका बड़ा बेटा मोटू पूर्ति, छोटा बेटा छोटू पूर्ति, और चाचा नंदलाल सरदार शामिल हैं। हमले में किसी का सिर फूट गया है तो किसी के हाथ पर गंभीर चोटें आई हैं।

घटना के बारे में तुलसी पूर्ति ने बताया कि वे लोग आधी रात को घर के सामने दरवाजे पर बैठे हुए थे, जब कई बाइक से करीब दो दर्जन बदमाश वहां पहुंचे और शराब पीने लगे। जब उन्हें शराब पीने से मना किया गया, तो थोड़ी देर बाद सभी बदमाश घर में घुस गए और लाठी और रॉड से परिवार के सभी सदस्यों पर हमला कर दिया।

यह घटना परसुडीह थाने से मात्र 150 मीटर की दूरी पर घटी। तुलसी पूर्ति चारखंभा चौक के पास सरकारी जमीन पर मकान बनाकर परिवार के साथ रहते हैं। पुलिस घटना की जांच कर रही है और दोषियों को पकड़ने के प्रयास में जुटी है।

Related Posts