Regional

महाप्रभु जगन्नाथ,सुभ्रद्रा तथा बलभद्र की, मौसीबाड़ी में पाँचवे दिन पूजा पूरे श्रद्धा के साथ की गई

 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

 

 

झारखंड: पश्चिम सिंहभूम जिला स्थित सेल गुवा क्षेत्र के विभिन्न स्कूलों के शिक्षको के सहयोग से महाप्रसाद भोग का वितरण पाँचवे किया गया । इस अवसर पर महाप्रभु श्री जगन्नाथ बहन सुभद्रा एवं बलभद्र की विवेक नगर दुर्गा पूजा पंडाल में मौसीबाड़ी में पूरे श्रद्धा के साथ पूजा की गयी । आगन्तुकों को पूरे श्रद्धा एवं सम्मान से प्रसाद प्रदान किया गया।

 

प्रभु के सेवक के रूप में उपस्थित सेवानिवृत प्रधानाचार्य शिक्षक नीमचन्द महतो एवं जिला परिषद देवकी कुमारी ने कहा कि प्रभु कि भगवान जगन्नाथ की पूजा पूरे मन एवं श्रद्धा से करनी चाहिए ।इस कलयुग में भगवान जगन्नाथ मानव के संपूर्ण दुःखो को हर तरह के सुख एवं समृद्धि प्रदान करते हैं ।

मौकें पर सेल गुवा मुख्य महाप्रबंधक कमल भास्कर के साथ-साथ पदाधिकारियों में सी.बी कुमार, संजय बनर्जी, एन के झा, अनील कुमार डी गांगुली,अजय कुमार, डा० टी सी आनन्द,दीपा रॉय चौधरी, सी आई एस एफ उप समादेष्टा राकेश चन्दन सहित कई अन्य मौजुद थे। सम्पूर्ण कार्येक्रम के आयोजन में पूजा पंडा समिति के साथ सेल सहायक महा प्रबंधक दलय दयानिधि व अन्य का सराहनीय भूमिका रही ।मौके पर पुजारी जितेंद्र पांडा ने बताया कि संध्या में भी प्रभु जगन्नाथ की महिमा का गुणगान भजन एवं कीर्तन के माध्यम से नियमित किया जा रहा है । शिक्षक एवं शिक्षिकाओं में किरण सिन्हा, इंद्राणी वर्मा,तिलक वर्षा,नूतन सुंडी,कुमुद, प्रीति , राज किशोरी, ललिता, ऋचा मलाई महापात्रा व अन्य ने बढ़ चढ़कर कार्यक्रम में भागीदारी देखी गई।स्थानीय लोगों में संगीता पाण्डेय, सोनी झा,आर्यन झा, भूलेन, रीता मन्ना व अन्य देखे गए ।

Related Posts