Crime

शादी समारोह में विवाद के बाद दुल्हन के भाई की चाकू मारकर हत्या

न्यूज़ लहर संवाददाता
मध्यप्रदेश:जबलपुर में एक शादी के दौरान हुए विवाद के बाद दुल्हन के भाई राज की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। घटना मंगलवार देर रात मैरिज गार्डन में हुई जहां शादी की रस्में चल रही थीं।

कूलर बंद होने पर हुआ विवाद

शादी के दौरान मैरिज गार्डन में लगा कूलर अचानक बंद हो गया। लड़की वालों ने उसे ठीक करने के लिए इलेक्ट्रीशियन को बुलाया। इसी बीच बरात में आए एक युवक ने कहा कि कूलर चालू करो क्योंकि गर्मी बहुत है। लड़की वालों ने कहा कि कूलर ठीक हो रहा है, लेकिन युवक बार-बार कहने लगा कि जल्दी चालू करो। इस पर दुल्हन के भाई राज ने कहा कि तुरंत ठीक कर देते हैं।

थप्पड़ मारने के बाद हुई हत्या

दोनों में बहस शुरू हो गई और इसी बीच राज ने बराती युवक को थप्पड़ जड़ दिया। इसका बदला लेने के लिए युवक ने अपने दोस्तों को फोन करके मैरिज गार्डन में बुला लिया। कुछ देर बाद ही युवक के तीन दोस्त आ धमके और माफी मांगने के लिए राज को बाहर बुलाया। राज जैसे ही बाहर आया, चारों ने मिलकर उस पर चाकू से हमला कर दिया। राज की कमर और पैर में ताबड़तोड़ चाकू मारे।

आरोपी फरार, राज की मौत

वारदात के बाद आरोपी युवक और उसके दोस्त मौके से फरार हो गए। राज को घायल हालत में लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और वारदात के कुछ ही देर बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Related Posts