Crime

पति पर हमला करने वाले को पत्नी ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: सरायकेला खरसावां जिला स्थित आदित्यपुर में पति पर हमला होते देख पत्नी अपराधियों से भीड़ गई। उसके साहस के कारण हमलावर की एक नहीं चली और वे पकड़े गए। घटना आदित्यपुर थाना अंतर्गत गम्हरिया के शांति नगर में जमीन व स्क्रैप कारोबारी पर हुए जानलेवा हमले का है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, 14 जून की शाम को आदित्यपुर थाना अंतर्गत गम्हरिया के शांति नगर में जमीन और स्क्रैप कारोबारी रॉकी कालिंदी और उसके 5 वर्षीय बेटे पर जानलेवा हमला किया गया था। इस हमले में रॉकी कालिंदी और उसका बेटा घायल हो गए थे।
आरोपियों में से एक अभी भी फरार था
घटना के बाद रॉकी कालिंदी ने मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने पूर्व में इस मामले में शामिल राजेश गोप और सदान गोप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लेकिन रवि मंडल नाम का एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा था।


रॉकी कालिंदी की पत्नी ने खुद पकड़कर पुलिस के हवाले किया
शनिवार को रॉकी कालिंदी की पत्नी दशमति कालिंदी और उनका 5 वर्षीय बेटा हजारीबाग में एक पारिवारिक कार्यक्रम से लौट रहे थे। कांड्रा रेलवे स्टेशन पर उतरकर ऑटो पकड़ने जा रहे थे तभी दशमति कालिंदी को फरार चल रहे आरोपी रवि मंडल दिखाई दिया। उन्होंने तुरंत उसे पकड़कर कांड्रा पुलिस के हवाले कर दिया, जिसे बाद में आदित्यपुर पुलिस को सौंप दिया गया।
रॉकी कालिंदी ने बताया कि उसकी पत्नी और बेटा हजारीबाग में एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे, और कांड्रा रेलवे स्टेशन पर उतरकर ऑटो पकड़ने जा रहे थे तभी उसकी पत्नी को आरोपी रवि मंडल दिखाई दिया, जिसे उन्होंने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Related Posts