Regional

मानगो थाने के महज 200 मी. की दुरी में दिन दहाड़े हुई टेम्पो की चोरी  अपराधी के सामने जिला प्रशासन बौना बन गया है – विकास सिंह 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के मानगो थाना के महज 200 मीटर दूरी पर दिन के 11:30 बजे टेंपो की चोरी हो गई । टेंपो के मालिक मानगो वास्तु बिहार के रहने वाले सेंटी राव ने भाजपा नेता विकास सिंह को बताया की प्रातः 11:30 बजे अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ पायल सिनेमा के पहले स्थित यूको बैंक में पैसा जमा करने गए थे मात्र 10 मिनट में पैसा जमा करके जब वह नीचे उतरे तो उनका टेंपो चोरी हो चुका था काफी खोज पड़ताल करने के बाद भी टेंपो का पता नहीं चल पाया। सेंटी राव की पांच वर्षीय छोटी बेटी बैंक के नीचे ही खड़ी थी उसने अपने पिताजी को बताया कि दो अंकल आए और टेंपो को ठेल कर ले गए। सेंटी टेंपो चलाकर अपने परिवार का जीवन यापन करता है टेंपो चोरी हो जाने के बाद उसने मामले की जानकारी स्थानीय थाना में दिया ।

देर शाम हो जाने तक टेंपो का कुछ भी ता पता नहीं चला सेंटी के घर पहुंचे भाजपा नेता विकास सिंह ने सेंटी को भरोसा दिलाते हुए कहा कि मामले की जानकारी वरीय पुलिस अधीक्षक को दी जाएगी ।

विकास सिंह ने कहा कि वर्तमान में अपराध का जादू सर चढ़कर बोल रहा है

अपराधियों के सामने पुलिस प्रशासन बौना बन गई है विकास सिंह को देखते ही सेंटी की मां और सेंटी की धर्मपत्नी रोने लगी और कहा कि हम लोगों का सहारा छिन गया ।

Related Posts