Employment

झारखण्ड के युवाओं को सेना में शामिल होने का सुनहरा अवसर…

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

रांची:झारखण्ड राज्य के लिए वर्ष-2024-25 के लिए सेना भर्ती रैली 27 जुलाई 2024 से 10 अगस्त 2024 तक रांची के खेल गांव में आयोजन होने को लेकर सेना भर्ती रैली की तैयारी जोर शोर से शुरू हो गई है, सेना भारती कार्यालय रांची और जिला प्रशासन के साथ मिलकर ग्राउंड और रेस्ट एरिया, मार्शलिंग, रन ट्रैक, डॉक्यूमेंटेशन, मेडिकल का चयन पूर्व में ही कर लिया गया है । इसी क्रम में आज दिनांक-21 जुलाई 2024 को निदेशक सेना भर्ती, रांची, कर्नल विकास भोला द्वारा वरीय पुलिस अधीक्षक रांची, चन्दन कुमार सिन्हा से उनके आवासीय कार्यालय में मुलाक़ात कर खेल गांव स्पोर्ट काम्प्लेक्स में होने वाले रैली के दौरान सुरक्षा, भर्ती के दौरान दलालों की पहचान कर उन पर कानूनी कार्रवाई करने, रैली में शामिल अभ्यर्थी का पुलिस वेरिफिकेशन रैली स्थल पर करने की मांग की गई। जिसपर वरीय पुलिस अधीक्षक द्वारा आश्वासन देते कहा की उन्हें पुलिस प्रशासन से जो मदद की आवश्यकता होगी उसे पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे।

 

*सेना भर्ती के दौरान दलालों के बहकावे में ना आए इनकी सूचना तुरंत पुलिस को दे*

निदेशक सेना भर्ती, रांची, कर्नल विकास भोला द्वारा सभी अभ्यर्थी एवं उनके परिजनों को दलालों से सावधान रहने एवं

उन दलालों से सावधान रहें जो इच्छुक रंगरूटों का फायदा उठाने की कोशिश करते हैं। भर्ती प्रक्रिया पर उनका कोई प्रभाव नहीं है, जो बिल्कुल स्वतंत्र, निष्पक्ष और योग्यता आधारित है। उनके झूठ और झूठे आश्वासनों में मत फंसिए। वे भर्ती की गारंटी देने का दावा कर सकते हैं, लेकिन इसकी सूचना तुरंत पुलिस या रैली अधिकारियों को दें।

याद रखें, आपकी योग्यताएं और क्षमताएं ही आपके चयन का निर्धारण करेंगी। अयोग्य उम्मीदवारों को आगे बढ़ाने के लिए कोई भी कठोर और स्वचालित प्रक्रिया को नहीं बदल सकता।

सतर्क रहें और दलालों को अपने सपनों का शोषण न करने दें।

Related Posts