Crime

मुकवधीर नाबालिक से दुष्कर्म के मामला को लेकर ग्रामीण हुए गोलबंद,  ग्रामीणों ने बैठक कर जताया विरोध

 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

 

झारखंड : लोहरदगा मे मुकवधीर नाबालिक से दुष्कर्म का मामला को लेकर ग्रामीण हुए गोलबंद। जानकारी देना चाहेंगे की शुक्रवार की देर शाम सेन्हा थाना क्षेत्र मे एक विशेष समुदाय के युवक द्वारा मूकबधिर नाबालिक को अकेले देखकर घर में घुस कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था। नाबालिक ने परिजन संग महिला थाना पहुंच आवेदन देकर करवाई का मांग किया था।

आरोपी युवक की पहचान सेन्हा के तोरार निवासी रोजाऊद्दीन अंसारी के 40 वर्षीय पुत्र मुस्तफा अंसारी के रूप में हुई है। मामले को लेकर महिला थाना पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर करवाई में जुटी हुई है।

वही प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आरोपी के परिजनों द्वारा पीड़ित को धमकाया जा रहा था और मारने की धमकी भी दिया जा रहा है, उसके वावजूद भी पुलिस अभी तक मुक़बधिर नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म कर पोक्सो के आरोपी की गिरफ्तार नहीं किये जाने से ग्रामीणों मे आक्रोश देखा गया,

जिसके बाद रविवार को सेन्हा प्रखंड के तोरार गांव में ग्रामीणों ने बैठक कर विरोध जताया है घटना को लेकर गांव में ग्रामीणों ने एकता दिखाते हुए गोलबंद हो गए हैं और बैठक कर आरोपी के गिरफ्तारी का मांग किया है ग्रामीणों ने गांव में बैठक कर घटना को लेकर आक्रोश व्यक्त किया है और मुक़बधिर के साथ हुए घटना का निंदा किया है ग्रामीणों ने प्रशासन से आरोपी के विरुद्ध करवाई का मांग भी किया है इस बैठक में गांव के सैकड़ो ग्रामीण शामिल हुए और घटना का विरोध जताया है ।

Related Posts