Crime

दो सड़क दुर्घटनाओं में 2 की मौत, 3 घायल**

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

*झारखंड:सीनी और सरायकेला-खरसावां सड़क पर गुरुवार की शाम को हुई दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पहले सदर अस्पताल सरायकेला में भर्ती कराया गया और फिर एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पहली घटना सरायकेला-सीनी सड़क पर उपरी मोड़ के पास हुई, जहां एक हाईवा ने बाइक सवार दो लोगों को रौंद दिया। इस दुर्घटना में सरायकेला थाना क्षेत्र के टिमणिया गांव के निवासी हीरालाल महतो की मौके पर ही मौत हो गई। शंभू महतो, जो उसी बाइक पर सवार था, गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से शंभू महतो को एंबुलेंस के माध्यम से सरायकेला सदर अस्पताल पहुंचाया गया।

दूसरी घटना सरायकेला-खरसावां मुख्य सड़क पर खरसावां थाना क्षेत्र के आकर्षणी मोड पर शाम 7.45 बजे हुई। इसमें दो बाइकों के आमने-सामने टकराने से शंभू कुम्हार (16) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक पर सवार हीरालाल कुम्हार गंभीर रूप से घायल हो गया।

इन दोनों का संबंध खरसावां थाना क्षेत्र के कुम्हार रीडिंग गांव से था। विपरीत दिशा से आ रही बाइक पर सवार माझलू रुहिदास (30) भी गंभीर रूप से घायल हो गया। माझलू रुहिदास खरसावां थाना क्षेत्र के बाबू रीडिंग गांव का निवासी था और एक निजी कंपनी में काम करता था।

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतकों के परिवारों को सूचित कर दिया है, और घायलों के परिजन भी अस्पताल पहुंच चुके हैं।

Related Posts