Regional

भाजपा नेता देवेंद्र सिंह का मानगो दौरा: जन समस्याओं का अवलोकन

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर में भारतीय जनता पार्टी के जमशेदपुर जिला के पूर्व अध्यक्ष और पश्चिम विधानसभा के प्रत्याशी देवेंद्र सिंह ने आज मानगो के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय जन समस्याओं को समझने और उनके समाधान के लिए आवश्यक कदम उठाने का संकल्प लिया।

समस्याओं का अवलोकन

 

दौरे के दौरान, देवेंद्र सिंह ने डिमना रोड स्थित हिल भ्यू कॉलोनी में कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री मोदी जी की ‘मन की बात’ कार्यक्रम को सुना। इस कॉलोनी में 11000 वोल्ट के नंगे तार विद्युत पोलों के झुकने के कारण गंभीर खतरा उत्पन्न हो गया है। इसके अलावा, मानगो के शंको साईं क्षेत्र में बिजली के तारों की केबलिंग न होने के कारण कई तार लटके हुए पाए गए, जिससे स्थानीय निवासियों को चिंता का सामना करना पड़ रहा है।

स्वर्णरेखा नदी किनारे की स्थिति

 

मानगो के स्वर्णरेखा नदी के किनारे स्थित दो स्विस गेटों का दौरा करते हुए, देवेंद्र सिंह ने देखा कि सभी नाले जाम हो चुके हैं और स्विस गेटों की स्थिति भी संतोषजनक नहीं है। स्थानीय लोगों ने बताया कि यदि बाढ़ आती है, तो यह स्थिति भयावह हो सकती है।

 

समाधान की दिशा में कदम

 

इन समस्याओं के समाधान के लिए देवेंद्र सिंह ने कहा कि वे मानगो नगर निगम के प्रशासक और विद्युत विभाग के महाप्रबंधक से मिलकर इन मुद्दों का निदान करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने स्थानीय निवासियों को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं को गंभीरता से लिया जाएगा और शीघ्र ही समाधान की दिशा में कदम उठाए जाएंगे।

देवेंद्र सिंह का यह दौरा स्थानीय जनता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है और यह सुनिश्चित करता है कि उनकी आवाज़ सुनी जाए।

Related Posts