Crime

गिरिडीह: बैंक मित्र पर लूटपाट के दौरान गोलीबारी, 2.89 लाख रुपये लूटकर फरार हुए अपराधी*

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखण्ड:गिरिडीह जिले के सरिया थाना क्षेत्र के औरवाटांड में लूटपाट की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां बैंक ऑफ इंडिया के बैंक मित्र विश्वनाथ यादव पर अपराधियों ने गोलीबारी कर दी। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

सूत्रों के अनुसार, विश्वनाथ यादव का ग्राहक सेवा केंद्र केशवारी में स्थित है। सोमवार को वह बैंक से रुपये की निकासी कर अपने सेंटर पर लौट रहे थे। उसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने उनका पीछा किया और लूटपाट की कोशिश की। जब विश्वनाथ ने विरोध किया, तो अपराधियों ने उन पर गोली चला दी। गोली उनके बाएं हाथ में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलावस्था में उन्हें सरिया के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें रांची रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह भी नर्सिंग होम पहुंचे और विश्वनाथ यादव का हालचाल जाना। विधायक ने इस घटना को बेहद दुखद बताया और तुरंत एसपी दीपक कुमार शर्मा से बातचीत कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की।

पुलिस के अनुसार, अपराधी 2 लाख 89 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद से पुलिस ने अपराधियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। एसडीपीओ धनंजय कुमार राम ने मौके पर पहुंचकर जांच की और बताया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है, और लोग सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। पुलिस की छानबीन जारी है और अपराधियों को पकड़ने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Posts