Regional

गोलमुरी कलगीधर मध्य विद्यालय में आरजे कंस्ट्रक्शन द्वारा स्कूली पोशाक का वितरण, सहयोग के लिए बढ़े हाथ, बच्चे हुए खुश

 

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखण्ड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के गोलमुरी कलगीधर मध्य विद्यालय में 87 छात्रों के बीच स्कूली पोशाक का वितरण आरजे कंस्ट्रक्शन द्वारा किया गया। यह पहल उन छात्रों के लिए महत्वपूर्ण साबित हुई जो बिना स्कूली ड्रेस के पढ़ाई कर रहे थे।

इन छात्रों ने सरकारी सहायता प्राप्त करने के प्रयास किए थे, लेकिन लंबी प्रक्रिया के कारण उन्हें ड्रेस मिलने में देरी हो रही थी। इस समस्या को देखते हुए स्कूल प्रबंधन ने कुछ समाजसेवियों के सामने अपनी बात रखी।

आरजे कंस्ट्रक्शन ने तुरंत सहयोग का भरोसा दिया और छात्रों के लिए स्कूली पोशाक उपलब्ध कराई। आज इस पोशाक का वितरण किया गया, जिससे सभी बच्चों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई।

आरजे कंस्ट्रक्शन के संचालक ने कहा, “हम समाज के हर तबके के सहयोग के लिए खड़े हैं। हमारी पहुंच की बात होने पर हम सहयोग से पीछे नहीं हटेंगे।”

इस कार्यक्रम में आरजे कंस्ट्रक्शन के रोहित सिंह, विकास सिंह, अरमान बाउरी, विक्की केसरवानी, विशाल सिंह, दीपू सिंह, आशीष के अलावा स्कूल के प्रधानाचार्य लंबोदर आचार्य, ट्रस्टी पिंटू कुमार सिंह, सचिन शर्मा, सुरभि कुमारी, रीता कुमारी, अध्यक्ष एस प्रताप सिंह, सचिव रविंद्रजीत सिंह रैंबो, हरदीप सिंह, सतनाम सिंह, अजय सिंह, गुरदीप सिंह सोनी सहित कई बच्चों के माता-पिता भी मौजूद थे।

इस पहल ने न केवल छात्रों को आवश्यक स्कूली पोशाक प्रदान की, बल्कि उन्हें शिक्षा के प्रति और अधिक प्रेरित भी किया। अब ये छात्र आत्मविश्वास के साथ स्कूल जा सकेंगे।

Related Posts