Regional

गोलमुरी दुसाध समिति द्वारा 78वें स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण कार्यक्रम का आयोजन**

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखण्ड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के गोलमुरी स्थित दुसाध समिति भवन प्रांगण में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भव्य ध्वजारोहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम का आयोजन गोलमुरी दुसाध समिति जमशेदपुर के बैनर तले किया गया, जिसमें समिति की अध्यक्ष श्रीमती गौरी देवी ने ध्वजारोहण किया।

अपने संबोधन में श्रीमती गौरी देवी ने देश की आजादी के लिए अपना बलिदान देने वाले वीर शहीदों को नमन करते हुए कहा, “स्वतंत्रता हमें ऐसे ही नहीं मिली, इसके लिए लाखों वीर सपूतों ने अपने प्राणों की आहुति दी।

ऐसे महान वीर शहीदों को हम शत-शत नमन करते हैं और उनकी कुर्बानियों को याद करते हुए देशवासियों को 78वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हैं।”

इस अवसर पर समाज के बच्चों द्वारा देशभक्ति गीत और संगीत की रंगारंग प्रस्तुतियां दी गईं, जो कि समारोह की विशेष आकर्षण रही। कार्यक्रम के अंत में उपस्थित लोगों के बीच मिठाइयाँ वितरित की गईं।

कार्यक्रम को सफल बनाने में दुसाध समिति के विभिन्न पदाधिकारियों ने मुख्य भूमिका निभाई, जिनमें समिति की सेक्रेटरी पूर्णिमा देवी, कोषाध्यक्ष अजय कुमार, उपाध्यक्ष सिकंदर लाल, जयचंद्र प्रसाद, बी. डी. राय, नागेंद्र लाल, डॉ. अशोक कुमार पासवान, रामानंद प्रसाद, जगदीश प्रसाद, और रवि पासवान शामिल थे।

कार्यक्रम का संचालन सेक्रेटरी पूर्णिमा देवी ने किया, जबकि धन्यवाद ज्ञापन कोषाध्यक्ष अजय कुमार द्वारा दिया गया। कार्यक्रम में दुसाध समिति के पदाधिकारियों और सदस्यों की बड़ी संख्या में उपस्थिति रही।

Related Posts