Crime

कपाली ओपी क्षेत्र में पुलिस ने शातिर अपराधी साजिद अंसारी को हथियार के साथ किया गिरफ्तार**

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखण्ड:सरायकेला-खरसावां के कपाली ओपी क्षेत्र के शाहिद बगान डोंगाडीह के पास पुलिस ने एक विशेष छापेमारी अभियान के दौरान रहमत नगर निवासी साजिद अंसारी उर्फ छोटा साजिद को गिरफ्तार कर लिया है। साजिद के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा और दो गोलियां बरामद की हैं।

रविवार को इस मामले का खुलासा करते हुए सर्किल इंस्पेक्टर अजय कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि डोंगाडीह के पास एक युवक हथियार लेकर घूम रहा है और लोगों को धमकाकर रंगदारी वसूलने की कोशिश कर रहा है।

सूचना के आधार पर पुलिस ने तत्काल एक टीम का गठन किया और छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में साजिद अंसारी को पकड़ा, जिसके पास से एक देसी कट्टा बरामद हुआ।

 

अजय कुमार ने बताया कि साजिद अंसारी एक शातिर अपराधी है। वह पूर्व में आर्म्स एक्ट के तहत विभिन्न मामलों में जेल जा चुका है और हाल ही में जनवरी माह में जमानत पर रिहा हुआ था।

जेल से बाहर आने के बाद, उसने फिर से अपराधी गतिविधियों में संलिप्त होना शुरू कर दिया और लोगों से रंगदारी वसूलने का काम करने लगा। पुलिस को इसकी कई शिकायतें मिली थीं, जिसके बाद उन्होंने त्वरित कार्रवाई की और साजिद को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल, साजिद को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Related Posts