Crime

रांची में पेड़ से लटका मिला हजारीबाग के युवक का शव, ब्लैकमेलिंग का आरोप**

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखण्ड: रांची जिले के नामकुम थाना क्षेत्र में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला, जिसकी पहचान हजारीबाग जिले के चरही निवासी परमेश्वर तुरी (30 वर्ष) के रूप में हुई है। परमेश्वर पिछले कुछ वर्षों से रांची में रहकर काम कर रहा था और हाल ही में अपने गांव से वापस रांची आया था।

परिजनों के अनुसार, शुक्रवार की रात परमेश्वर ने उन्हें फोन करके बताया कि कुछ लोग उसे अश्लील वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर रहे हैं और वह अब और नहीं जी सकता। इसके बाद उसका फोन बंद हो गया, जिससे परिवार चिंतित हो गया।

उन्होंने तुरंत कांके थाने में इसकी सूचना दी, जहां से पुलिस ने परमेश्वर के मोबाइल को ट्रेस कर उसकी लोकेशन नामकुम में पाई।

 

शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों ने नामकुम थाना क्षेत्र के रामपुर गड़के मंडा टांड़ में एक युवक का शव पेड़ से लटका देखा और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शव की पहचान कराई, जिससे पता चला कि यह परमेश्वर तुरी का शव था।

परिवार ने बताया कि परमेश्वर ने उन्हें बताया था कि कुछ युवक उसे ब्लैकमेल कर रहे थे, लेकिन पुलिस को अभी तक किसी के खिलाफ कोई आवेदन नहीं मिला है।

पुलिस ने फिलहाल मामले में यूडी (अप्राकृतिक मृत्यु) केस दर्ज किया है और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले की जांच जारी है।

Related Posts