Crime

अगवा कर गैंग रैप करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार,पुलिस कर रही पूछताछ

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखण्ड:बोकारो जिला स्थित बालीडीह थाना क्षेत्र में 24 वर्षीय महिला को अगवा कर गैंग रैप की घटना को अंजाम दिया गया है।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई है और पीड़िता को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।पुलिस ने इस मामले में फिलहाल तीन मजदूरों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

वहीं पीड़िता ने बताया कि वह शराब बेचती हैं और तीन दिन पहले उसकी सास के साथ कुछ युवकों का झगड़ा हुआ था।युवकों ने उसे धमकी दी थी कि वह इसका बुरा परिणाम भुगतेगी।15 अगस्त को शराब बेचकर घर लौटते समय शाम सात बजे औद्योगिक क्षेत्र में कार सवार लोगों ने जबरन कार में बिठाया।

उसे मुंह पर कपड़ा डालकर बेहोश किया गया। होश आने पर उसने पाया कि वह एक अंधेरे कमरे में है।जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

 

बेहोशी की हालत में घर के पास छोड़ा

 

महिला का कहना है कि 17 अगस्त की शाम उसे अर्द्धबेहोशी की हालत में घर के पास छोड़ दिया गया।किसी तरह वह अपने घर पहुंची। इससे पहले महिला के पति ने 17 अगस्त को दोपहर 2 बजे थाने में आवेदन दिया था।उसी दिन महिला शाम 7 बजे अपने घर के सामने मिली। इस घटना के बाद पुलिस ने तीन संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया है, जो मजदूर बताए जा रहे हैं। वहीं सदर अस्पताल के चिकित्सक ने मामले को संदिग्ध बताते हुए इसकी गहन जांच करने को कहा।पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

Related Posts