Crime

सोनुवा थाना क्षेत्र के रुवादिरी वनग्राम में दंपती की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार**

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखण्ड: पश्चिम सिंहभूम जिला स्थित सोनुवा थाना क्षेत्र के बेहराबिंदा स्थित रुवादिरी वनग्राम में एक दंपती की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त लोहे का दाउली बरामद किया है।

 

सोनुवा थाना प्रभारी संजय कुमार नायक ने बताया कि सोमवार को सूचना मिली थी कि बेहराबिंदा वनग्राम में एक दंपती की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि मुगडू चांपिया और उनकी पत्नी मरियम चांपिया के शव एक झोपड़ी में पड़े थे। मामले की जांच में पड़ोसियों 25 वर्षीय टोपो चातर उर्फ टुई और 50 वर्षीय तुरम चातर की संलिप्तता पाई गई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से हत्या में उपयोग किए गए लोहे का दाउली, घटना के दौरान पहने गए कपड़े, और खून लगा मिट्टी भी बरामद किया गया है।

 

जांच के दौरान आरोपियों ने बताया कि 16 अगस्त को दंपती के साथ कुसुम पेड़ से फल तोड़ने को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी विवाद के चलते सोमवार रात को दोनों आरोपी मुगडू चांपिया के घर में घुस गए और दंपती की तेज धारदार दाउली से गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है। इस छापेमारी दल में सोनुवा थाना प्रभारी संजय कुमार नायक के साथ पुलिस अवर निरीक्षक मदन कुमार महतो, सहायक अवर निरीक्षक तारक नाथ सिंह, और अन्य पुलिस जवान शामिल थे।

Related Posts