Crime

चास: संकट मोचन मंदिर में चोरी, गणेश जी की चाँदी का मुकुट और नकदी बरामद, आरोपी गिरफ्तार**

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: बोकारो जिला स्थित चास के जोधाडीह मोड स्थित संकट मोचन मंदिर में 4 अगस्त 2024 की रात को हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस चोरी की घटना में अज्ञात चोर ने गणेश जी का चाँदी का मुकुट, जो सोने का पानी चढ़ा हुआ था, एक पोको कंपनी का मोबाइल, पीतल के बर्तन और 5000 रुपये नकद चोरी कर लिए थे। इस संबंध में अंजनी कुमार पाण्डेय के लिखित आवेदन के आधार पर चास थाना में कांड संख्या-132/2024 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

चास के डीएसपी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच के दौरान तकनीकी सहायता और अन्य स्रोतों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने इस चोरी के मामले का उद्भेदन किया। पुलिस ने संजू सरकार, जो बेंदीटॉड, थाना चास, जिला बोकारो का निवासी है, को इस मामले में गिरफ्तार किया। संजू सरकार की निशानदेही पर चोरी में शामिल सभी सामान बरामद कर लिए गए हैं, जिनमें गणेश जी का चाँदी का मुकुट, सोने का पानी चढ़ा हुआ, पीतल का बर्तन, पोको कंपनी का मोबाइल फोन, और पीतल की सिरगी शामिल हैं।

गिरफ्तार अभियुक्त संजू सरकार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। चोरी का मामला सुलझाने वाली छापेमारी दल में खुर्शीद आलम (पु०नि०सह थाना प्रसारी, चास थाना), सुमिता सिंह (पु०अ०नि०), शर्मा भगत (पु०अ०नि०), आ0-287 किशोर कुमार, आ0 संजय कुमार पाण्डेय, और आ0 रवि शेखर शामिल थे।

डीएसपी प्रवीण कुमार सिंह ने कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकने

और अपराधियों को कानून के कठघरे में लाने के लिए पुलिस सतर्क है और हर संभव कदम उठा रही है।

Related Posts