Regional

नोवामुंड़ी प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में 30 अगस्त से आपकी योजना आपकी सरकार कार्यक्रम होगा जनता अपनी-अपनी समस्याओं से संबंधित आवेदन देकर उसका लाभ ले – – अनुज बांडो

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पश्चिम सिंहभूम जिला स्थित नोवामुंडी प्रखंड विकास पदाधिकारी का कार्यालय द्वारा जारी आदेश पत्र के अनुसार आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम विभिन्न पंचायतों में शुरू किया जाएगा। इस कार्यक्रम के माध्यम से जनता अपनी-अपनी समस्याओं से संबंधित आवेदन देकर उसका लाभ ले सकेंगे। इसके तिथि और स्थान भी जारी कर दिया गया है।


उक्त जानकारी प्रखण्ड विकास पदाधिकारी अनुज बांडो ने देते हुए बताया कि मेघाहातुबुरू उत्तरी पंचायत के प्राथमिक विद्यालय, नयागांव में 30 अगस्त को, किरीबुरू पूर्वी पंचायत के पंचायत भवन, बराईबुरु के सामने 31 अगस्त को, गुवा पूर्वी एवं गुवा पश्चिमी पंचायत में संयुक्त रुप से कम्युनिटी सेन्टर, गुवासाई (स्टेट बैंक के पीछे) में 2 सितम्बर को कार्यक्रम का आयोजन होगा। किरीबुरू पश्चिमी एवं मेघाहातुबुरु दक्षिणी पंचायत का संयुक्त रुप से पूजा पंडाल, किरीबुरु में 3 सितम्बर को, बड़ाजामदा और दिरीबुरु पंचायत का बड़ाजामदा पंचायत भवन के सामने 4 सितम्बर को।

बालीझरण एवं महुदी पंचायत के प्रखंड परिसर, नोवामुंडी में 5 सितम्बर को। नोवामुंडी बस्ती पंचायत के पंचायत भवन के सामने 6 सितम्बर को कार्यक्रम का आयोजन होगा। कादाजामदा पंचायत का जामपानी स्कूल में 8 सितम्बर कोपोखरपी पंचायत का पोखरपी मैदान में 9 सितम्बर को,

पेटेता पंचायत का हतनाबेड़ा चौक में 10 सितम्बर को, दुधबिला और कोटगढ़ पंचायत का उच्च विद्यालय कोटगढ़ में 11 सितम्बर को कार्यक्रम होगा।

जेटेया पंचायत का पंचायत भवन के सामने 12 सितम्बर को तथा बडापासेया पंचायत का पंचायत भवन के सामने 13 सितम्बर को आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम आयोजित होगी।

Related Posts