Crime

जमशेदपुर: सुंदरनगर में 40 वर्षीय की शव बरामद,हत्या की आंशका, झाड़ियों में मिला सड़ा-गला शव*

न्यूज़ लहर संवाददाता
पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के सुंदरनगर थाना क्षेत्र के रूगड़ीडीह में बुधवार को 40 वर्षीय एक युवक की हत्या कर शव फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना का खुलासा तब हुआ जब इलाके में शव से दुर्गंध आने लगी, जिससे स्थानीय लोग सतर्क हो गए। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक, शव की स्थिति इतनी खराब हो चुकी है कि उसकी पहचान करना मुश्किल हो रहा है। शव संभवतः दो-तीन दिनों पुराना है, और बारिश के कारण शव फूल गया है, जिससे उसकी पहचान में और भी कठिनाई हो रही है। शव को झाड़ियों के बीच पाया गया, जिससे यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवक की हत्या किसी अन्य स्थान पर की गई और शव को रूगड़ीडीह में लाकर फेंका गया।

स्थानीय लोगों के अनुसार, कदमडीह इलाके का एक युवक सोमवार से लापता है, जो फुटबॉल मैच देखने के बाद से घर नहीं लौटा है। परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचे थे, लेकिन उन्होंने शव की पहचान नहीं की है।

पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है, लेकिन अब तक कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है। शव की हालत और दुर्गंध के कारण आसपास के लोग भी उसके पास जाने से संकोच कर रहे थे। पुलिस ने घटनास्थल से कुछ सबूत जुटाने की कोशिश की, लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।

इस घटना ने पूरे इलाके में दहशत फैला दी है, और पुलिस जल्द से जल्द मामले को सुलझाने के प्रयास में जुटी हुई है।

Related Posts