Crime

_पत्नी ने प्रेमी से मंगवाए किराए के हत्यारे, करा दी पति की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा_*

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

फतेहपुर: यूपी के जनपद फतेहपुर स्थित ललौली थाने के शंकरपुरवा गांव के महेश रैदास (26) की संदिग्ध हालात में मौत का मामला हत्या में तब्दील हुआ है. परिजनों की पूछताछ में पत्नी ने बयान बार बदले. इसके बाद पुलिस की पूछताछ में पत्नी ने अपना जुर्म कबूला किया है. प्रेमी के भेजे हत्यारों ने तकिया से मुंह दबाकर महेश की हत्या की. परिजनों ने मुकदमे की मांग को लेकर दरवाजे पर शव रखकर अंतिम संस्कार से मना कर दिया. करीब 36 घंटे बाद पुलिस ने पत्नी समेत छह पर मुकदमा दर्ज किया है. इसके बाद शुक्रवार की शाम को शव का अंतिम संस्कार किया गया.

बता दें कि गांव के महेश रैदास (26) की तीन सितंबर को मौत हो गई थी. शव घर के अंदर बरामदे से मिला था. उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं होने पर पुलिस हाथ पर हाथ धरकर बैठ गई थी. महेश के साथ पत्नी नहीं रहना चाहती थी. दो साल बाद मायके से एक सितंबर को पति के साथ वह ससुराल आई थी.

ससुराल आने के बाद अरुणा का विवाद पति से होता रहता था. पुलिस पूछताछ में कई बार अरुणा बयान बदल रही थी. परिजनों ने हत्या के शक पर शव का गुरुवार को अंतिम संस्कार नहीं किया था. सूचना पर शुक्रवार को पुलिस गांव पहुंची और अंतिम संस्कार को कहा महेश के बहनोई नंदलाल ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया. बहनोई ने अतरहा गांव निवासी पत्नी अरुणा, ससुर वीरेंद्र, सास रामसखी, चचेरे ससुर धीरेंद्र और दो अन्य के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया.

पुलिस ने परिजनों को समझाने की बहुत कोशिश की. लेकिन, परिजन अंतिम संस्कार को राजी नहीं हुए. वहीं पुलिस की पूछताछ में पत्नी अरुणा ने हत्या की बात कबूली. अरुणा ने बताया, कि वह पति के साथ नहीं रहना चाहती थी. प्रेमी ने दो लोग हत्या के लिए भेजे थे. उसने घर के पीछे के दरवाजे को खोल रखा था. वहां से दोनों हत्यारे आए और पति की तकिया से मुंह दबाकर हत्या कर भाग निकले.

इस मामले में ललौली थाना प्रभारी निरीक्षक बच्चेलाल प्रसाद ने बताया, कि नंदलाल की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. पत्नी और ससुर को हिरासत में लिया गया है. महिला के मोबाइल की जांच कर अन्य आरोपियों की धरपकड़ की जाएगी.

Related Posts