Politics

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जमशेदपुर दौरा: विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और जनसभा को संबोधन

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को झारखंड के जमशेदपुर का दौरा पर पहुंचे। मौसम खराब होने के कारण उनका रोड शो रद्द हो गया था, लेकिन वे सड़क मार्ग से कांदरबेड़ा होते हुए डोबा से होकर सोनारी फिर बिष्टुपुर गोपाल मैदान पहुंच गये। गोपाल मैदान में उनका कार्यकर्ताओं ने भारी बारिश के बीच गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। लोगों में काफी जोश देखा गया और सभी ने खड़े होकर उनके साहस को सलाम किया कि प्रधानमंत्री होते हुए भी वे सड़क मार्ग से भारी बारिश के बीच जमशेदपुर आ गये।

रांची एयरपोर्ट से ही पीएम मोदी ने टाटानगर-पटना वंदे भारत एक्सप्रेस को ऑनलाइन हरी झंडी दिखाई और एक साथ 6 वंदे भारत को हरी झंडी दिखाई।

उनके झारखंड दौरे के दौरान ही केंद्र सरकार द्वारा प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना (पीएमजीएसवाई) के चौथे चरण का भी शुभारंभ होगा, जिसके अंतर्गत उन 25 हजार बस्तियों को सड़क संपर्क मिलेगा, जिनका अभी मुख्य मार्ग से संपर्क नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोपाल मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा, पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन समेत तमाम दिग्गज मौजूद थे।

Related Posts