Regional

जमशेदपुर में जन शिकायत समाधान कार्यक्रम का आयोजन 20 सितंबर को, पुलिस और जनता के बीच बेहतर समन्वय की पहल

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड।जमशेदपुर में पुलिस और जनता के बीच बेहतर समन्वय स्थापित करने के उद्देश्य से 20 सितंबर को बिष्टुपुर स्थित माइकल जॉन ऑडिटोरियम में सुबह 10 बजे से जन शिकायत समाधान कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

यह कार्यक्रम रांची के डीजीपी के निर्देश पर आयोजित किया जा रहा है और पूर्वी सिंहभूम जिले में इसे सफलतापूर्वक संपन्न करने के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है।

जमशेदपुर एसएसपी कौशल किशोर ने आम जनता से अपील की है कि वे अपनी पुलिस से संबंधित समस्याओं और शिकायतों को इस कार्यक्रम के दौरान पुलिस के समक्ष प्रस्तुत करें। उन्होंने यह भी कहा कि शिकायत दर्ज करने के लिए मोबाइल नंबर 9471167577 और ईमेल आईडी – Janshikayatjsr@gmail.com पर अपनी समस्याएं साझा की जा सकती हैं।

एसएसपी ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान जो भी शिकायतें प्राप्त होंगी, उन पर त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। शिकायतकर्ता को एक प्राप्ति रसीद दी जाएगी और निर्धारित समय के भीतर उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा, जिसकी सूचना शिकायतकर्ता को दी जाएगी।

एसएसपी कौशल किशोर ने जिलेवासियों से अपील की है कि वे इस सूचना का व्यापक प्रचार-प्रसार करें और 20 सितंबर को माइकल जॉन ऑडिटोरियम में उपस्थित होकर अपनी समस्याएं जमशेदपुर पुलिस के समक्ष रखें। उन्होंने आश्वासन दिया कि जमशेदपुर पुलिस उनकी समस्याओं का त्वरित और निष्पक्ष समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Related Posts