Education

झारखंड सामान्य स्नातक परीक्षा के मद्देनजर पुलिस का विशेष अभियान, आमजनों से मांगी सूचना 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

सराइकेला खरसावाँ:पुलिस अधीक्षक सराइकेला खरसावाँ के निर्देशानुसार, आगामी 21 और 22 सितंबर को झारखंड कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित झारखंड सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा-2023 के मद्देनजर, जिले में एक विशेष छापेमारी अभियान चलाया गया।

अभियान का उद्देश्य

 

इस अभियान का मुख्य उद्देश्य ग़ैर क़ानूनी तरीकों से अभ्यर्थियों को सहायता पहुँचाने वाले गिरोहों पर लगाम लगाना और परीक्षा को कदाचार मुक्त वातावरण में सम्पन्न कराना था।

पुलिस ने जिले के सभी थानों के अंतर्गत होटल, लॉज, रिसोर्ट और गेस्ट हाउस में निरीक्षण किया।

कार्रवाई की प्रक्रिया

 

पुलिस ने ठहरे हुए लोगों का सत्यापन करते हुए संबंधित दस्तावेजों और रजिस्टर की बारीकी से जांच की। इस दौरान, अवैध गतिविधियों या संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान करने के लिए विशेष ध्यान दिया गया।

सूचना देने की अपील

 

पुलिस ने सभी होटल और लॉज संचालकों को निर्देश दिया कि यदि किसी भी अवैध गतिविधि या संदिग्ध व्यक्ति की स्थिति उत्पन्न होती है, तो इसकी सूचना तुरंत स्थानीय थाना या व्हाट्सएप्प नंबर +919798302486 पर दें।

निष्कर्ष

 

इस विशेष अभियान से यह स्पष्ट होता है कि पुलिस प्रशासन परीक्षा के दौरान शांति और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है। अभ्यर्थियों से भी अपील की गई है कि वे इस परीक्षा में ईमानदारी से भाग लें और किसी भी प्रकार के धोखाधड़ी से दूर रहें।

Related Posts