Politics

झारखंड में अपराध और अराजकता पर पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा की तीखी टिप्पणी

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: झारखंड में फैले अपराध, अत्याचार और अराजकता के मामलों पर पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने राज्य सरकार की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों के कार्यकाल में आम जनता त्राहिमाम कर रही है और इससे निपटने के लिए भाजपा की परिवर्तन यात्रा से लोगों को काफी उम्मीदें हैं।

ठगबंधन सरकार से जनता है त्रस्त

 

आदित्यपुर में सरायकेला जिला भाजपा द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता में अर्जुन मुंडा ने कहा, “झारखंड में ठगबंधन की सरकार से जनता त्रस्त है। आम आदमी को न्याय, सुरक्षा और सामाजिकता प्रदान करने में सरकार विफल रही है। राज्य में निराशा और घोर अंधकार का माहौल व्याप्त है।” उन्होंने यह भी कहा कि अराजकता के इस माहौल के खिलाफ जनता ने बदलाव का मन बना लिया है।

जनता की अपेक्षाएं

 

एक सवाल के जवाब में मुंडा ने कहा, “मेरी अपनी नहीं, जनता की अपेक्षाएं मुझसे हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी, उसका मैं भरपूर निर्वहन करूंगा।” उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि यह तय करना पार्टी आलाकमान का काम है कि उन्हें कौन सी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

परिवर्तन यात्रा का महत्व

 

प्रेस वार्ता में भाजपा नेता दिनेशानंद गोस्वामी ने बताया कि कोल्हान के सभी 14 विधानसभा क्षेत्रों में लगभग 1,100 किलोमीटर की दूरी परिवर्तन यात्रा के तहत पूरी की जाएगी। इस यात्रा का उद्देश्य जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को समझना और समाधान निकालना है।

 

इस प्रेस वार्ता में भाजपा सरायकेला जिला अध्यक्ष उदय सिंह देव, आदित्यपुर नगर निगम के निवर्तमान मेयर अमित सिंह, शैलेंद्र सिंह, कुमुद रंजन सहित अन्य नेता उपस्थित थे।

 

निष्कर्ष

 

अर्जुन मुंडा की यह टिप्पणी झारखंड की राजनीतिक स्थिति को दर्शाती है, जहां भाजपा आगामी चुनावों में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए सक्रिय है। परिवर्तन यात्रा से लोगों को उम्मीदें हैं कि शायद यह बदलाव लाने में सहायक साबित हो सकेगी।

Related Posts