Regional

परिवर्तन के खिलाफ न सहेंगे न कहेंगे बदलाव करके रहेंगे —-हरिचरण साण्डिल झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार ने जन-कल्याण की जगह घुसपैठिया कल्याण अपनाया है

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड।आज भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष हरिचरण साण्डिल ने गुवा , बड़ाजामदा , नोवामुंडी व अन्य सीमावर्ती क्षेत्रों का दौरा किया । जिसमें आगामी 30 सितम्बर को हेमंत सोरेन सरकार का सता परिवर्तन के खिलाफ न सहेंगे न कहेंगे बदलाव करके रहेंगे। उन्होंने क्षेत्र मे उड़ीसा के मुख्यमंत्री मोहन चंद्र मांझी कार्यक्रम की पुष्टि की है। भाजपा के युवा नेता हरिचरण साण्डिल ने हजारों की संख्या में लोगों को सभा में शामिल होने की अपील की। इस अवसर पर उन्होने झारखंड में रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठिए की संख्या बढ़ने को लेकर हेमंत सोरेन की सरकार पर निशाना साधा ।

उन्होने झारखंड में झामुमो के नेतृत्व वाले गठबंधन पर बड़े पैमाने पर घुसपैठ को बढ़ावा देने का आरोप लगाया और कहा कि अगर इसे नहीं रोका गया तो अगले 25-30 सालों में राज्य में अवैध अप्रवासी बहुसंख्यक हो जाएंगे। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि घुसपैठिए आदिवासी संस्कृति और पहचान को नष्ट कर रहे हैं । उन्होने कहा कि झारखंड में जिस प्रकार से घुसपैठ हो रही है, अगर इसी प्रकार से चला तो 25-30 साल में ये घुसपैठिए यहां बहुमत में आ जाएंगे। राज्य में घुसपैठियों के लिए कोई जगह नहीं है। वे हमारी बेटियों से शादी कर रहे हैं, जमीन हड़प रहे हैं और समृद्ध आदिवासी संस्कृति और विरासत को नष्ट कर रहे हैं ।

लोगो से युवा नेता हरि चरण सांडिल ने अपील की है कि एक बार झारखंड सरकार बदल दीजिए। मैं वादा करता हूं कि झारखंड में रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठिए को चुन-चुन को यहां से बाहर भेजने का काम भाजपा करेगी।”, ”झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार ने जन-कल्याण की जगह घुसपैठिया कल्याण अपनाया है। आदिवासियों की भूमि को केवल और केवल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और भाजपा बचा सकती है।”


युवा नेता हरि चरण सांडिल के अनुसार ”कांग्रेस पार्टी ने सबसे पहले 50 साल तक काका कालेलकर कमीशन की रिपोर्ट को दबा कर रखा। फिर मंडल कमीशन की रिपोर्ट इंदिरा गांधी ने लागू नहीं होने दी। राजीव गांधी ने भी इसका विरोध किया। कांग्रेस ने 70 साल तक ओबीसी कमीशन को संवैधानिक मान्यता नहीं दी। मोदी जी ने पिछड़ा वर्ग कमीशन को संवैधानिक मान्यता दी।”भाजपा झारखंड में दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है और सत्तारूढ़ झामुमो को करारा जवाब देने का समय आ गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि झामुमो के नेतृत्व वाली सरकार ने राज्य में आदिवासियों, दलितों, महिलाओं और अन्य लोगों के साथ अन्याय किया है। मौके पर युवा नेता हरिचरण सांडिल के साथ मनोज कुमार पान,आकाश पान, रावि पान, गोपाल तिरिया , जुगीन तिरिया, बुधराम तिरिया व अन्य शामिल दिखे।

Related Posts