Entertainment

रिवॉल्वर अलमारी में रख रहे थे, हाथ से छूटी, हुआ मिसफायर… जानिए गोविंदा को रात अंधेरे कैसे लगी गोली?*

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

मुंबई:हिंदी फिल्म लवर्स के दिलों की धड़कन, एक्टर और पॉलिटिशियन गोविंदा से जुड़ी एक खबर ने मंगलवार सुबह लोगों को शॉक्ड कर दिया. गोविंदा के साथ एक हादसा हुआ और उनकी अपनी ही रिवॉल्वर से चली गोली उन्हें लग गई. इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान रह गया. बड़ी राहत की खबर ये है कि गोविंदा के पैर से गोली निकाल दी गई है और अब वो खतरे से बाहर हैं. आइए बताते हैं पूरा घटनाक्रम:

गोविंदा ने बताया कि घटना के वक्त गोविंदा के साथ एक बॉडी गार्ड घर पर मौजूद था, जिसे मुंबई पुलिस के प्रोटेक्शन ब्रांच ने मुहैया करवाया था. जख्मी हालत में गोविंदा को पुलिस बॉडीगार्ड ने अस्पताल पहुंचाया और घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस स्टेशन को दी. पुलिस जांच के मुताबिक, रिवॉल्वर में 6 गोलियां लोडेड थी जिसमें से एक गोली मिस फायर हुई. पुलिस ने रिवॉल्वर और लाइसेंस का नंबर का मिलाया है,

जिससे पता चला कि लाइसेंस वैलिड है. रिवॉल्वर 0.32 बोर की थी लेकिन काफी पुरानी थी. गोविंदा नई रिवॉल्वर खरीदना चाहते थे लेकिन उससे पहले ही हादसा हो गया. जांच में सामने आया कि रिवॉल्वर के लॉक का एक छोटा सा हिस्सा टूटा हुआ भी था.

जानकारी के अनुसार गोविंदा को मंगलवार सुबह कोलकाता के लिए निकलना था. वो घर पर अपना सामन वगैरह पैक कर रहे थे और जाने की तैयारियों में लगे थे.

 

गोविंदा के पास एक लाइसेंसी रिवॉल्वर है, जिसे उन्होंने केस में रखा और उसे अलमारी में रखने लगे. अलमारी में रखने से पहले उनके हाथ से रिवॉल्वर छूट गया और मिसफायर हो गया. ये बात सुबह 4 बजकर 45 मिनट की है.

मिसफायर से चली गोली गोविंदा के पैर में जाकर लगी और वो घायल हो गए. गोविंदा के मैनेजर ने बताया कि उन्होंने खुद ही गोली लगने की जानकारी उन्हें दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

गोविंदा को इस हादसे के तुरंत बाद उनके घर के पास क्रिटिकेयर हॉस्पिटल ले जाया गया. गोविंदा के पैर से गोली निकाल दी गई है और उन्हें ICU में रखा गया है. फिलहाल गोविंदा की हालत स्थिर बताई जा रही है.

Related Posts