Regional

झारखंड में राष्ट्रवादी काँग्रेस पार्टी का पुनर्गठन,कोल्हान प्रमण्डल प्रभारी डॉ. पवन पाण्डेय बने

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: राष्ट्रवादी काँग्रेस पार्टी (NCP) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्षा श्रीमती सुप्रिया सुले ने झारखंड प्रदेश में पार्टी के पुनर्गठन और संगठनात्मक विस्तार के लिए एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। इस निर्णय के तहत, प्रदेश के सभी प्रमुख नेताओं की सहमति और पर्यवेक्षक कुमार ज्ञानेन्द्र की अनुशंसा पर एक पाँच सदस्यीय संचालन समिति का गठन किया गया है।

यह पाँच सदस्यीय संचालन समिति निम्नलिखित सदस्यों से मिलकर बनी है, जिन्हें विभिन्न प्रमण्डलों का प्रभार सौंपा गया है। संथाल परगणा प्रमण्डल के प्रभारी मुफ्ती अब्दुल्ला अजहर कासमी हैं, जिनका मोबाइल नंबर 9572160137 है। उत्तरी छोटानागपुर प्रमण्डल का प्रभार प्रभाकर प्रसाद को सौंपा गया है,

जिनका मोबाइल नंबर 9835350686 है। दक्षिणी छोटानागपुर प्रमण्डल की जिम्मेदारी मुकेश ठाकुर को दी गई है, जिनका मोबाइल नंबर 9431585629 है। कोल्हान प्रमण्डल के प्रभारी डॉ. पवन पाण्डेय हैं, जिनका मोबाइल नंबर 9234605459 है। पलामू प्रमण्डल का प्रभार संतोष कुमार सिंह को सौंपा गया है, जिनका मोबाइल नंबर 6200338626 है।

कुमार ज्ञानेन्द्र, पर्यवेक्षक, और ज्ञान प्रकाश पटेल, सह पर्यवेक्षक के मार्गदर्शन में यह समिति आपसी सहयोग और समन्वय से कार्य करेगी। इसका मुख्य उद्देश्य झारखंड प्रदेश में पार्टी का संगठनात्मक विस्तार करना और शरद पवार साहब तथा श्रीमती सुप्रिया सुले की नीतियों और सिद्धांतों को जन-जन तक पहुँचाना है।

इस अवसर पर सभी सदस्यों को शुभकामनाएँ दी गई हैं कि वे निष्ठा और ईमानदारी से अपने कार्यों को अंजाम दें और पार्टी की मजबूती में योगदान करें।

Related Posts