Crime

अपराधियों ने एक युवक का काटा प्राइवेट पार्ट , स्थिति गंभीर, रिम्स रेफर 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड।चतरा के सिमरिया थाना क्षेत्र के डाड़ी पंचायत के बकचौमा गांव निवासी त्रिभुवन मिस्त्री के पुत्र आनंद कुमार का प्राइवेट पार्ट को अज्ञात अपराधियों ने काट दिया। जिसके युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। युवक को बेहतर उपचार के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है। वैसे घायल युवक आनंद जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

हालांकि आनंद के साथ यह बर्बर करवाई किसने की और क्यों कि है यह बताने से परिजन इंकार कर रहे हैं। वैसे अपराधियों के द्वारा की गई इस बर्बर कार्रवाई को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं दबी जुबान से लोग यह भी चर्चा कर रहे हैं

कि जख्मी आनंद के पिता को अपराधियों के द्वारा किसी को घटना की जानकारी देने पर जान से मारने  की धमकी दी गई है। यही कारण है कि अपराधियों के द्वारा इतना बड़ा जघन्य अपराध किये जाने और बेटे का जिंदगी और मौत से जूझने के बाद भी कुछ भी बताने से इंकार कर रहें है। सिमरिया थाना प्रभारी मानव मयंक ने बताया कि इस मामले में सिमरिया थाना में कोई आवेदन नहीं दिया गया है।

अगर आवेदन आता है तो मामले की न सिर्फ जांच की जाएगी बल्कि अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। फिलहाल घायल युवक आनंद का रांची रिम्स में इलाज जारी है। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

Related Posts