Crime

इस्लामनगर में गैता से मारकर 65 वर्षीय अब्दुल सलीम की हत्या का मामला

 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

 

झारखंड:चांडिल के कपाली ओपी अंतर्गत बाबा गुंडी इस्लामनगर में मंगलवार को एक दुखद घटना घटी, जिसमें 65 वर्षीय अब्दुल सलीम की गैता (ज़मीन खोदने वाला सामान) से मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना तब हुई जब मृतक अपने घर के बाहर चारपाई पर सो रहे थे।

 

पारिवारिक पृष्ठभूमि

 

मृतक अब्दुल सलीम की पुत्री साइका की शादी कुछ महीनों पहले लोहरदगा में हुई थी। हालांकि, शादी के एक हफ्ते बाद ही दोनों के बीच तलाक हो गया। हाल ही में साइका की दूसरी शादी तय हुई थी, जो 9 अक्टूबर को होने वाली थी।

आरोपी का गुस्सा

 

तलाकशुदा दामाद फ़ैयाज़ अंसारी ने जब साइका की दूसरी शादी की खबर सुनी, तो वह आग बबूला हो गया। उसने कपाली ओपी इस्लामनगर स्थित अपने ससुराल पहुंचकर अब्दुल सलीम पर हमला किया। फ़ैयाज़ ने गैता से लगातार वार किए और फिर मौके से फरार हो गया।

पुलिस कार्रवाई

 

घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय कपाली ओपी की पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, जबकि शव वहीं पड़ा हुआ है।

निष्कर्ष

 

यह घटना न केवल एक परिवार के लिए दुखद है, बल्कि समाज में बढ़ती हिंसा और पारिवारिक विवादों की गंभीरता को भी उजागर करती है। पुलिस इस मामले में जल्द से जल्द न्याय सुनिश्चित करने के लिए प्रयासरत है।

Related Posts