Regional

जिला दण्डाधिकारी सह उपायुक्त ने जनता दरबार में सुनी आम लोगों की समस्यायें, जांचोपरांत यथोचित कार्रवाई को लेकर किया आश्वस्त 100 से ज्यादा फरियादियों ने उपायुक्त के समक्ष अपनी समस्याओं को रखा, कई आवेदनों का ऑन द स्पॉट समाधान

 

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड।जमशेदपुर के समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में जिला दण्डाधिकारी सह उपायुक्त अनन्य मित्तल ने आम लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना। इस दौरान 100 से ज्यादा लोगों ने व्यक्तिगत तथा सामाजिक समस्याओं को उपायुक्त के समक्ष रखा जिसपर जांचोपरांत यथोचित कार्रवाई हेतु आश्वस्त किया गया ।

फरियादियों ने वृद्धा पेंशन भुगतान में विलंब, राशन कार्ड, भूमि विवाद, आंगनबाड़ी सेविका चयन के संबंध में, नशामुक्ति अभियान चलाने, भुगतान नहीं होने के संबंध में, सोसायटी द्वारा अनैतिक कार्य, शराब दुकान बंद करने के संबंध में, घरेलू विवाद, नाली निर्माण में गड़बड़ी के संबंध में, निजी विद्यालय संबंधी शिकायत समेत अन्य मूलभूत सुविधाओं व समस्याओं को लेकर उपायुक्त का ध्यान आकृष्ट कराया जिसपर यथोचित कार्रवाई को लेकर उन्हें आश्वस्त किया गया।

इस दौरान कई आवेदनों का ऑन द स्पॉट समाधान भी किया गय। प्राप्त आवेदनों को संबंधित विभागीय पदाधिकारी को अग्रसारित कर समयबद्ध कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है।

जिला दण्डाधिकारी सह उपायुक्त ने पदाधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिया कि प्रखंड के साथ साथ अन्य विभागों से समन्वय स्थापित कर जनता दरबार में प्राप्त आवेदनों का त्वरित निष्पादन सुनिश्चित करें।

Related Posts