Crime

_बरेली में आजीवन कारावास की सजा काट रहा कैदी फरार, खेतों में काम करने के दौरान बंदी रक्षकों दिया चकमा_*

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

 

बरेली : जिले में गुरुवार को सेंट्रल जेल में बंद आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी के फरार होने से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. कैदी खेतों में काम करने के दौरान बंदी रक्षकों को चकमा देकर फरार हो गया. कैदी के फरार होने की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस फरार कैदी की तलाश में जुट गई है.

आजीवन कारावास की सजा में बंद था कैदी : जानकारी के मुताबिक, बरेली के इज्जत नगर थाना क्षेत्र में बनी सेंट्रल जेल में फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र का रहने वाला हरपाल (46) हत्या के एक मामले में आजीवन कारावास की सजा में बंद था. बताया जा रहा है कि गुरुवार को जेल में बंद और कैदियों के साथ हरपाल जेल परिसर में बने खेत में आलू की गड़ाई के काम करने गया था, तभी सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर कैदी हरपाल फरार हो गया.

कैदी हरपाल के फरार होने की जैसे ही जानकारी जेल प्रशासन को लगी उसके बाद हड़कंप मच गया. जेल प्रशासन ने मामले की जानकारी तुरंत इज्जत नगर थाने की पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची इज्जत नगर थाने की पुलिस फरार कैदी हरपाल की तलाश में जुट गई है.

सेंट्रल जेल के वरिष्ठ जेल अधीक्षक अविनाश गौतम ने बताया कि हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा एक कैदी खेत में काम था. काम करने के दौरान कैदी फरार हो गया है.

उसकी तलाश की जा रही है. इस मामले में जिन बन्दी रक्षकों की लापरवाही सामने आई है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Related Posts