Education

_मिर्जापुर में शिक्षक की हत्या; बदमाशों ने लाठी-डंडों व धारदार हथियार से किया हमला, दो आरोपी हिरासत में_

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

मिर्जापुर : विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र के भटेवरा गांव में प्रधानाध्यापक की लाठी डंडे और धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई. हत्या की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन प्रधानाध्यापक को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. स्थानीय लोगों ने हत्या की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन और पूछताछ की.

मिर्जापुर विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र के भटेवरा गांव के रहने वाले प्रमोद कुमार तिवारी (58) अकोढ़ी स्थित एक प्राइवेट स्कूल में प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत थे. मृतक की बहू गायत्री ने बताया कि वह रात करीब 9 बजे दुर्गा पूजा पंडाल देखने जा रहे थे. गांव ने निकलकर सड़क पर त्रिमुहानी के पास पहुंचे थे कि बदमाशों ने रोककर लाठी डंडे से पिटाई कर दी.

इस दौरान बदमाशों ने धारदार हथियार से पैर पर हमला कर दिया. शोर सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस की मदद से घायल प्रमोद तिवारी को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने बताया कि प्रमोद के शरीर पर कई जगहों पर धारदार हथियार के निशान थे. हत्या की सूचना मिलते ही विंध्याचल पुलिस मौके पर पहुंचकर हत्याकांड की जांच में जुट गई है.

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि रात को दुर्गा पूजा देखने जाते समय अध्यापक प्रमोद तिवारी पर विपक्षियों ने हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल अध्यापक की मौत हो गई है.

हत्या में शामिल दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. प्रथम दृष्टया जमीनी विवाद की रंजिश लग रही है.

Related Posts