Crime

बागबेड़ा में युवक की गोली मारकर हत्या: विवाद के चलते हत्या का संदेह

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड:जमशेदपुर के बागबेड़ा कीताडीह निवासी युवक रोहित कुमार सिंह उर्फ छोटू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना सोमवार की सुबह सामने आई, जब उसका शव घर के आंगन में बरामद किया गया।

घटना का विवरण

जानकारी के अनुसार, 22 वर्षीय छोटू सिंह एक स्कूल वैन चालक था। वह बीती रात अपने घर के आंगन में अकेले सो रहा था, और घर का दरवाजा बाहर से बंद था। सुबह जब उसके दादा अलक सिंह ने उसे देखा, तो वह लहुलुहान अवस्था में पाया गया। गोली चलने की आवाज किसी ने नहीं सुनी।

अस्पताल में मौत की पुष्टि

सुबह लगभग छह बजे रोहित को टीएमएच (टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल) ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

विवाद की पृष्ठभूमि

रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ दिनों पहले रोहित का संजय शर्मा नामक व्यक्ति के साथ विवाद हुआ था। रोहित के पिता ने पुलिस को बताया कि इस विवाद के दौरान संजय ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। पिता का शक है कि संजय शर्मा ने ही इस हत्या को अंजाम दिया है।

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच विभिन्न पहलुओं से की जा रही है, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई ठोस जानकारी नहीं दी है।

इस घटना ने स्थानीय समुदाय में दहशत फैला दी है और लोग न्याय की उम्मीद कर रहे हैं। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है।

Related Posts