Crime

मेला घूमने गई नाबालिगों के साथ गैंगरेप मामले में मुखिया के बेटा समेत चार आरोपी गिरफ्तार….

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखण्ड : पलामू में मेला घूमने गई नाबालिगों  के साथ सामुहिक दुष्कर्म के मामले में पलामू पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने सामुहिक दुष्कर्म मामले में मुखिया के बेटे समेत चारों नामजद आरोपी को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार आरोपियों में विक्रम पासवान, अरविंद सिंह, मंदीप पासवान, पप्पू पासवान के नाम शामिल है। जबकि दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है।वहीं, गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है।

 

बता दें अष्टमी के दिन पलामू के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र में दुर्गा पूजा का मेला देखकर वापस लौट रही दो नाबालिगों के साथ छह आरोपियों ने गैंगरेप किया था।घटना के बाद रविवार की शाम पीड़िता पुलिस के पास पहुंची।इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।इस मामले में निबटारा करने और दबाने को लेकर दो दिनों तक पंचायत भी हुआ।लेकिन परिजनों ने समझौता करने से इंकार कर दिया।उसके बाद पीड़िता को लेकर परिजन थाना पहुँचे।

दरअसल, अष्टमी के दिन दोनों नाबालिग सवारी गाड़ी से मेला देखने के लिए पहुंची थी, लेकिन रात होने के चलते सवारी गाड़ी से गांव जाने से इंकार कर दिया था, जिसके बाद नाबालिग पैदल ही जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में एक स्कूल के पास छह आरोपियों ने दोनों नाबालिगों के साथ गैंगरेप किया। इस घटना के आरोपियों में स्थानीय मुखिया का बेटा भी शामिल हैम पुलिस टीम के द्वारा रविवार को पूरी रात छापेमारी की गई, जिसमें चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है।वहीं, दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

 

एसपी रीष्मा रमेशन ने बताया कि चारों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म समेत गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज किया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Posts